Search This Blog

Translate

Monday, August 01, 2016

हँसते रहो - पति पत्नी जोक्स



एक आदमी की पत्नी मर गयी..

शोक शभा में आए एक दोस्त ने पूछा: कैसे हुआ ये?

आदमी: कुछ नहीं, चाय पी रही थी और अचानक..

दोस्त: वो वाली चाय की पत्ती बची है?

😁😁😁😁😁😁😁

पंडित जी,मेरी शादी को 5 साल हो गए, पर एक भी बच्चा नही हुआ।

पंडित - मैं केदारनाथ जा रहा हूँ वहाँ तुम्हारे नाम का दिया जलाऊंगा, जिससे तुम्हारी मनोकामना पूरी होगी…

10 साल बाद पंडित उसके घर आया और देखा घर में 10 बच्चे थे!

पंडित, - बधाई हो,बच्चों के पापा कहाँ हैं?

पत्नी," केदारनाथ गये है, दिया बुझाने।"

😂😂😂😂😂😂😂

शादी के अगले ही दिन अचानक पत्नी अपने पति को पीटने लगी!

घर वालों ने पूछा :क्यों मार रही हो इस बेचारे को!

पत्नी बोली : इसने मेरी चाय में ताबीज़ डाला है मुझे वश में करने के लिए!


पति ने रोते हुए कहा : वो ताबीज़ नहीं "टी बैग" है गंवार कहीं की।

😢😢😢😢😢😢😢😢


पत्नी के लिए नया android फोन लिया।

आज उस में पहली बार what's app इंस्टाल करके दिया! 

और what's app पर पत्नी का पहला मैसेज कुछ इस तरह आया



"अजी सुनते हो गेहूं का डब्बा चक्की पर रखा है… घर आते समय याद से लेते आना!



कसम से आंखें भर आई!!

😢😢😢😢😢😢😢😢

पत्नी : अजी मैंने घर 

में What's app जी की पूजा रखी है, तो जो महिलायें आयेंगी, उन्हें क्या दूँ?

पति: मेरा मोबाइल नंबर दे दे । 

😎😎😎😎😎😎😎

पति रेडियो पर बिजी था।

पत्नी: क्या सुन रहे हो?

पति: मोदी जी के मन की बात।

पत्नी: मेरी तो कभी नहीं सुनते।

पति: तुम जो कहती हो उसे मन की बात नहीं कहते, मन की भड़ास कहते है..!!!

😊😄😄😛😛😄😄😊

पति-पत्नी एक ही प्लेट में गोलगप्पे खा रहे थे।

एक दूसरे की आँख में आँख डाले पत्नी ने रोमांटिक हो कर पूछा, "ऐसे क्या देख रहे हो जी?"

पति: थोडा आराम से खा, मेरी बारी ही नहीं आ रही। 

😢😢😢😢😜😀

बीवी मंदिर गयी और मन्नत का धागा बाँधने के लिए हाथ उठाये...

फिर कुछ सोच कर मन्नत का धागा बांधे बिना ही हाथ नीचे कर लिये।

पति: ये क्या ? मन्नत नही मॉंगी ?

पत्नी: माँगने ही लगी थी कि ईश्वर आपकी तमाम मुश्किलें दूर कर दे....

फिर सोचा कहीं मैं ही न निपट जाऊँ!

😇😁😆😅😎😀😄😃

एक दिन पत्नी ने पति से गुस्से में कह दिया -‘जानवर’!

पति बेचारा दिनभर उदास रहा। रात में पत्नी ने समझाया, ‘अरे तुम ही मेरी ‘जान’ हो और तुम ही मेरे ‘वर’ हो, इसलिए मैंने कहा ‘जानवर’।

Moral : बीवी जो चाहे, समझा सकती है।

😂😂😂😂😂😂😂



रोज-रोज पत्नी की झिक-झिक से परेशान चंदू अपना सामान बांधते हुए पत्नी से बोला, ‘अब तो मैं तेरे साथ एक पल भी नहीं रहूंगा।’

घर छोड़कर चंदू रेलवे स्टेशन गया।

वह ट्रेन में चढ़ने लगा तभी आकाशवाणी हुई,--

‘इसमें मत चढ ,ये पटरी से उतर जाएगी।’

चंदू एयरपोर्ट गया। वह प्लेन में चढ़ने लगा कि आवाज आई,---

‘इसमें मत चढ़ यह क्रैश हो जाएगा।’

चंदू ने बस में जाने का सोचा। बस में चढ़ने से पहले फिर आवाज आई,-- ‘इसमें मत चढ़, यह खाई में गिर जाएगी।

चंदू गुस्से से बोला, ‘कौन है यार?’ आवाज आई, ‘मैं भगवान हूं!’

चंदू रोते हुए बोला,-- ‘प्रभु जब मैं घोड़ी पर चढ़ रहा था तब आपका गला बैठ गया था क्या?

😢😢😢😢😢😢😢😢😢

एक महिला को विदेश में नौकरी मिल गई।

वह अकेली ही नौकरी ज्वाइन करने पहुंची, वहां कंपनी ने उसे रहने के लिए एक फ्लैट भी दे दिया।

महिला ने सोचा कि अपने पति को सूचना दे दूं ताकि उन्हें चिंता न हो, उसने पति के लिए मोबाइल में एसएमएस लिखा परन्तु गलती से

गलत नंबर पर भेज दिया

जिस आदमी को वह एसएमएस

मिला उसकी पत्नी गुजर गई थी और वह अभी-अभी अंतिम संस्कार करके लौटा था।

.

एसएमएस पढ़ते ही वह आदमी बेहोश हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।


एसएमएस में लिखा था -

मैं सही-सलामत पहुंच गई हूं

और यहां रहने के लिए अच्छी जगह भी मिल गई है.....

.

आप बिलकुल चिंता मत करना बस 15-20 दिनो में आपको भी बुला लूंगी।

.

.

आपकी पत्नी ........


अकेले ही हँसोगे या दोस्तों को भी हँसाओगे तो फॉरवर्ड करिए।

No comments:

Post a Comment

Blog Archive

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...