Search This Blog

Translate

Wednesday, March 25, 2015

सारे व्हॉट्सअप एडमिन को समर्पित।।




एक बार एक लड़की पुल से कूद कर जान देनेही वाली थी  कि अपना एडमिन बाइक पर आएऔर उससे कहा - अगर तुम सुसाइड करने जा रही हो तो जरा ठहरो,ऐसा करने से पहले तुम मुझे किस करने दो....।

इस पर लड़की तैयार हो गई।इसके बाद एडमिन साहब ने उसे बहुत देर तक किस किया और लड़की भी उसमें डूब गई।

काफी देर बाद जब दोनों अलग हुए तब

एडमिन ने उससे पूछा - अब बताओ... तुम सुसाइड क्यों करना चाहती हो?

लड़की बोली - मेरे घरवालों को मेरा यूं लड़की बनकर घूमना पसंद नहीं। मेरा नाम मुन्ना है।

एडमिन ने उसको अपने हाथो से उठाकर पुल से नीचे फेक दीया कमीना कही का पहले नही बोल सकता था।

❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄

एडमिन बैंक मैनेजर से : इस बैग मैं 2 करोड भर के मुझे दो । मैनेजर: किस खुशी में।

एडमिन: अपना मास्क उतार कर बोला

.

.

.

.

.

.

.

.




.

.

.

.

.

.

.

.

.

: मुझे स्वाइन फ्लू है पैसा देते हो कि अभी छीक कर चला जाऊँ ।

❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄

Admin पर बिजली का तार गिर गया.

Admin तड़प तड़प के मरने ही वाला था कि

अचानक........... 


उसे याद आया बिजली तो 2 दिन से बंद है.


वापस उठकर, हँसते हुए बोला,




साला,,,।।। याद नहीं आता तो मर ही जाता ।।।।

❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄

एडमिन (admin) के हाथ में नया फोन देखकर

दोस्त बोला:- "नया फोन कब ख़रीदा?"


एडमिन :- " नया नहीं, गर्लफ्रेंड का है।"


दोस्त :- "गर्लफ्रेंड का फोन क्यों ले आया?"

एडमिन:-" रोज कहती थी, मेरा फोन नहीं उठाते! आज मौका मिला, उठा लाया.

Humare admin ki baat nirali

❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄

Admin जलेबी बेच रहा था लेकिन बोल रहा था ‘आलू ले लो आलू….!’

संता: पर यह तो जलेबी है.

Admin : चुप हो जा, वर्ना मक्खियां आ जाएंगी. Very intelligent u know..

❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄

Special for admin

इंस्पेक्टर साहब, कब मिलेंगे हमारे ग्रुप के एड्मिन? आज चार दिन हो गए हैं....


इंस्पेक्टर: मिलेंगे मिलेंगे, जल्द ही मिल जायेंगे. देखिये, कल ही हमें हाई वे के पास से उनके मोज़े मिले हैं, वो हमने अपने खोजी कुत्ते को सुंघाए हैं....


बस कुत्ते के होश में आते ही हम खोज शुरू कर देंगे.....

❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄


एक बार अपना admin पानी पी रहा था 

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.




.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.



  • .



अब क्या admin पानी भी नहीं पी सकता हर बात में joke..
 जान ले लो admin की
(*_*)(*_*)(*_*)(*_*)(*_*)

❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄

एडमिन का मतलब.



A--- आवारा 
D--- ढोंगी 
M--- मतलबी 
I---- इगो वाला 
N--- नकटा



ही नहीं होता है


.




A--- आदरणीय 

D--- धर्मात्मा 

M--- मस्त 

I--- इमानदार 

N--- नाइस 




भी होता है....



❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄






HAPPY ADMIN DAY


सारे व्हॉट्सअप एडमिन को समर्पित..

बिन पगार फुल अधिकारी ।।।
बस हंस के दूसरे ग्रुप के एडमिन को चिपका देना।


No comments:

Post a Comment

Blog Archive

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...