Search This Blog

Translate

Monday, May 11, 2015

जिंदगी में हमेशा हस्ते रहो :)



एक आदमी ने फेसबुक पे  स्टेटस डाला, "आज मैं छत पर सोऊँगा!" 



फिर क्या था.....


१५ मच्छरों ने लाइक कर दिया..!!!


☀☀☀☀☀☀☀☀☀

पत्नी (गुस्से में) : मैं घर छोड़कर जा रही हूं


पति : ठीक है, मैं बाबा के पास जा रहा हूँ।

पत्नी (मुस्कुराते हुए) : क्यों? मुझे वापस पाने के लिए प्रार्थना करोगे? 


पति : नहीं, बताने जा रहा हूं कि कृपा आने लगी

☀☀☀☀☀☀☀☀☀

सोनू : और काजू लीजिये ना..




मेहमान : नहीं शुक्रिया, मैं पहले ही 3-4 खा चुका हूँ..




सीनू: खाये तो आपने 9 हैं, पर चलो यहाँ कौन गिन रहा है...


☀☀☀☀☀☀☀☀☀

पप्पू की नौकरी चली गई...


पप्पू रोज बॉस के घर के बाहर  पोटी कर आता...


बॉस:- ये क्या हरकत है..??


पप्पू:- ये बताना चाहता हूं कि..




भूखा नहीं मर रहा हूँ...




No comments:

Post a Comment

Blog Archive

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...