Search This Blog

Translate

Tuesday, May 19, 2015

आज के सेतान बच्चे - बाप रे बाप



टीचर क्‍लास में सो गई, तो एक छोटा शरारती बच्‍चा उन्‍हें जगाने गया।

बच्‍चा बोला,"टीचर, आप क्‍लास में सो रही हैं।"

टीचर: नहीं बेटा, मैं सो नहीं रही, मैं तो आंखें बंद करके भगवान से बातें कर रही थी।

अगले दिन वह बच्‍चा क्‍लास में सो गया, तो टीचर ने उसे जगाया।

टीचर: बेटा, क्‍लास में सोते नहीं है।

बच्‍चा: नहीं मैम मैं सो नहीं रहा था। मैं तो भगवान से बातें कर रहा था।

टीचर: अच्‍छा, तो क्‍या बोले भगवान?

बच्‍चा: भगवान बोले कि उनकी तो आपसे कोई बात नहीं हुई थी।

☀☀☀☀☀☀☀☀☀

टीचर : अगर कोई मोटी लड़की पलट के वापस आए तो

इस सेंटेन्स को इंग्लीश मे क्या कहेंगे ?


पप्पू : गोल माल रिटर्न्स...

☀☀☀☀☀☀☀☀☀

टीचर : अगर कोई स्कूल के सामने बम रखता

है तो क्या करोगे ?

.

.

स्टूडेंट : 1-2 घंटे देखंगे

अगर कोई ले जाता है तो ठीक है

.

.

वरना Staff Room में रख देंगे ! 

☀☀☀☀☀☀☀☀☀

एक बहुत ही दुबली टीचर क्लास के पहले दिन: बताओ बच्चो, धरती घूमती क्यों है?




पप्पू : मैडम जी, जरा खाया-पीया करो... वर्ना धरती ऐसे ही घूमती दिखेगी!!!

☀☀☀☀☀☀☀☀☀

खबर पढ़ी चेन्नई में स्कूल टीचर ने स्टूडेंट को थप्पड़ मारने के कारण ₹50000 का भुगतान करना पड़ा। 




अगर हमारे स्कूल वाले ज़माने में ये रिवाज होती तो मेरे साथ हुई कुटाई के बदले में मेरे पास भी आज 4- 6 फ्लैट होते। 2 - 4 बड़ी गाडिया फार्महाउस और स्विस बैंक में मेरा खुद का खाता होता आधा बचपन तो साला इसी कन्फ्यूजन में बीत गया कि समबाहु, विषमबाहु और समद्विबाहु त्रिभुज के नाम हैं या राक्षसों के!

☀☀☀☀☀☀☀☀☀

 टीचर:–तुम्हारा नाम क्या है!

बच्चा:–निसार!

टीचर:–तुम्हारा जन्म कैसे हुआ!

बच्चा:–जवानी जानेमन हसीन दिलरुबा

मिले जो दिल जवा, निसार हो गया

☀☀☀☀☀☀☀☀☀

टीचर - मोटू... 1 से 10 तक गिनती सुनाओ। मोटू - 1, 2, 3, 4, 5, 7, 8, 9, 10.. टीचर - 6 कहां है.. ? मोटू - जी वो तो मर गया। टीचर - मर गया.. ?? कैसे मर गया.. ?? मोटू - जी मैडम , आज सुबह टीवी पर न्यूज में बता रहे थे किस्वाइन फ्लू में 6 की मौत हो गई..!! 

☀☀☀☀☀☀☀☀☀

क्लास टीचर ने क्रिकेट पर निबंध लिखने को कहा। सभी बच्चे लिखने में लग गए, लेकिन चिंटू चुपचाप बैठा रहा। जब दो मिनट रह गए तो टीचर ने देखा वह तेजी से कुछ लिख रहा है। टीचर ने झांक कर देखा।

चिंटू- बारिश की वजह से मैच कैंसल।

☀☀☀☀☀☀☀☀☀

No comments:

Post a Comment

Blog Archive

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...