Search This Blog

Translate

Saturday, September 05, 2015

लालाजी की अज़ीबो गरीब आदत!



लालाजी की अज़ीबो गरब आदत!

लाला जी एक बार रेस्टोरेंट में घुसे और चिल्लाये…

”मुझे एक हाफ चिकन तंदूरी दो और यहां बैठे बाकी लोगों को भी मटन खिलाओ… क्योंकि जब मैं खाता हूं तो मैं चाहता हूं कि सब खाएं …”


खाना खाने के बाद लाला जी फिर चीखे…


” मुझे एक शेम्पेन की बोतल दो और यहां बैठे बाकी लोगों को भी बियर पिलाओ… क्योंकि जब मैं पीता हूँ तो मैं चाहता हूं कि सब पिएं… ”


सभी लाला जी से बहुत खुश हुए और उनकी तारीफ करने लगे । ड्रिंक्स के बाद वह फिर चिल्लाया …



” मुझे मेरा बिल दो और यहां बैठे बाकी लोगों को भी उनका बिल दो … क्योंकि मैं चाहता हूं कि जब मैं बिल चुकाउं तो सब अपना अपना बिल चुकाएं” ।

-

-

-

-

-

लाला जी का अंतिम संस्कार कल 10 बजे हैं।

No comments:

Post a Comment

Blog Archive

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...