Search This Blog

Translate

Friday, April 10, 2015

हर साल का सबसे बड़ा सवाल



शादी की सालग्रह पर बीवी को दिया जाने वाला तोहफ़ा हर साल का सबसे बड़ा सवाल होता है...

आइए जानते हैं

तोहफे में घड़ी दी

बीवी: समय देखने से क्या मिलेगा... मेरा समय तो तभी से खराब हो गया जब मैंने तुमसे शादी करी।


पति : shocked

तोहफे में गह़ना दिया

बीवी: फालतू पैसों की बर्बादी करी... पुरानी डिजाइन के है। वैसे भी मैं कौन सा कुछ पहन पाती हूँ... आखिरी बार तो तुम्हारी साली की शादी में 2 महिने पहले पहने थे।

पति : confused

तोहफे में मोबाइल दिया

बीवी: मेरे पास तो पहले से हैं, और वैसे भी तुम्हारा वाला ज्यादा अच्छा है।

पति: ठीक हैं, तो मैं बदल कर मेरे जैसा ला देता हूँ ।

बीवी: रहने दो, महंगा होगा। वैसे भी मुझे उसके फंक्शन्स समझ नहीं आते।

पति फिर चिंतित

तोहफे में सेन्ट/ डिओ दिया

बीवी: ये नहीं नहाने वालों के चोचले हैं... और ये मुझे देकर साबित क्या करना चाहते हो?

पति का सिर चकराया

तोहफे में रेशमी साड़ी दी

बीवी: ये कौन पहनता है आजकल? कभी कभार किसी त्योहार या शादी ब्याह में पहनेंगे फिर रखी रहेगी।

पति के दिमाग का दही

तोहफे में सूट दिया

बीवी: फिर पैसों की बर्बादी... इतने सारे सूट पड़े पड़े सड़ रहे हैं। इसको भी रखने का सिर दर्द ले आए...

पति के सिर मे दर्द

तोहफे में गुलदस्ता दिया

बीवी: ये फूल पत्ती में क्यों पैसे बहा आए? इससे अच्छे फूल तो बाहर गमले में लगे है।

पति बाहर गमले से फूल ले आया

बीवी: ये क्यों तोड़ दिया? दिखने में कितने अच्छे लगते थे और वैसे भी मैंने इसे कल सुबह की पूजा के लिए छोड़ा था।

पति का हाल खराब

तोहफे में कुछ नहीं दिया

बीवी: आज क्या दिन है?

पति : सोमवार

बीवी: ऊहुँ... तारीख?

पति : 17 जूलाई

बीवी: तो??!

पति : तो, हैप्पी बर्थडे!!!

बीवी: बस!!! मेरा तोहफ़ा कहाँ है?

पति बेहोश 




अशोक चक्र का असली हक़दार वह पति है जो पत्नी के मुँह पर कह सकता है "आज तुम मोटी लग रही हो"।




No comments:

Post a Comment

Blog Archive

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...