Search This Blog

Translate

Saturday, March 28, 2015

(*_*) हंसते रहें हँसाते रहो (*_*)


टीचर : राजू तुम किस लिए कॉलेज आते हो.

छात्र : विद्या के लिए सर.

टीचर: तो आज तुम सो क्यों रहे हो.

छात्र: आज विद्या नहीं आई है सर. 

(*_*)❄(^_^)❄(*_*)❄(^_^)❄

किडनैपर: तेरी बीवी मेरे कब्जे में है, सबूत के तौर पर दो अंगुली भेज रहा हूं.

संता: सबूत पक्का नहीं है, मुंडी भेज मुंडी।

(*_*)❄(^_^)❄(*_*)❄(^_^)

एक आदमी: भैया बाल छोटे कर दो.

नाई : कितने छोटे कर दूं साहब?

आदमी : इतने कर दो, कि बीबी के हाथो में ना आ सकें.

(*_*)❄(^_^)❄(*_*)❄(^_^)

दादा (पोते से)- तेरी टीचर आ रही है, जा छुप जा.

पोता- पहले आप छुप जाओ, आपकी मौत के बहाने मैंने दो हफ्ते की छुट्टी ले रखी है.

❄(*_*)(^_^)❄(*_*)(^_^)❄


शराबी (डॉक्टर से) - आप मेरी शराब छुड़वा सकते हो, क्या?

डॉक्टर - हां क्यों नही.

शराबी - तो पुलिस ने मेरी 20 बोतल पकड़ी है प्लीज छुड़वा दो.

❄(*_*)(^_^)❄(*_*)(^_^)❄


डॉक्टर - आपके तीन दांत कैसे टूट गए ?

मरीज - पत्नी ने कड़क रोटी बनाई थी.

डॉक्टर - तो खाने से इनकार कर देते !

मरीज – जी, वही तो किया था … !!!


❄(*_*)(^_^)❄(*_*)(^_^)❄


मरीज: मुझे बीमारी है कि खाने के बाद भूख नहीं लगती, सोने के बाद नींद नहीं आती, काम करूं तो थक जाता हूं!

डाक्टर : सारी रात धूप में बैठो ठीक हो जाओगे!

❄(*_*)(^_^)❄(*_*)(^_^)❄


डॉक्टर: अब आप खतरे से बहार है, फिर भी आप ईतना डर क्यों रहे हैं.


मरीज: जिस ट्रक से मेरा दुर्घटना हुआ था उसपे लिखा था - जिंदगी रही तो फिर मिलेंगे.

❄(*_*)(^_^)❄(*_*)(^_^)❄


पत्नी: तुम मुझसे कितना प्यार करते हो?

पति: शाहजहां से भी ज्यादा.

पत्नी: मेरे मरने के बाद ताजमहल बनाओगे.

पति: मैं तो प्लॉट ले भी चुका हूं पगली देर तो तू ही कर रही है।

❄(*_*)(^_^)❄(*_*)(^_^)❄


मनू: घर के सभी कीमती सामान छुपा कर रख दो मेरे दोस्त पार्टी करने आ रहे हैं

पत्नीः क्यों तुम्हारे दोस्त चोर हैं जो सामान चुरा लेंगे.

मनू: नहीं, पहचान लेंगे. 

❄(*_*)(^_^)❄(*_*)(^_^)❄

हंसते रहें हँसाते रहो और इन जोक्स को आगे भेजते रहो।

No comments:

Post a Comment

Blog Archive

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...