Search This Blog

Translate

Monday, March 23, 2015

मेरी शादी क्यों नही हो रही है।




एक आदमी ज्योतिषसे बोला...“मेरी शादी क्यों नही हो रही है? ज्योतिष बोला,“कैसे होगी पगले? कुन्डलीमें सुख ही सुख जो लीखा है!!!“

❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄

मरीझ: उम्र लम्बी करनेका कोई तरीका बताईये|
डॉक्टर: शादी कर लो |
मरीझ: ईससे उम्र लम्बी हो जायगी?
डॉक्टर: नही,पर दो फायदे जरुर होंगे...
१. लम्बी झिदगीकी ख्वाईश खत्म हो जायेगी |
२. बची-कूची झिंदगी लम्बी लगने लगेगी|
❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄

बहनकी बिदाई पर छोटा भाई बोला: पापा दीदी रो रही है लेकीन जीजु तो नही रो रहे 

बेटा, दीदी गेट तक रोएगी,जीजु कब्र तक रोएगा...
❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄


पत्नी: जानु, क्या मैं तुम्हारे सपनोमें आती हूं? पति:बिलकुल नही | पत्नी:क्यों ?
पति:में हनुमान चालीसा पठकर सोता हूं |
❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄
डॉक्टर : अब कैसा है तुम्हारा सिरदर्द ?
मरीज़ : वो तो मायके गईं हैं .....!!!!
❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄


अविवाहित लडका: मुझे शादी नही करनी,मुझे सब औरतोसे डर लगता है |
पिता: कर ले बेटा,फिर एक ही औरतसे डर लगेगा और बाकी सब अच्छी लगेगी |
❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄

पति: तेरे बापकी जले पर नमक छीडकनेकी आदत गई नही |
पत्नी: क्यों क्या हुआ?
पति: आज फिर से पूछ रहा था,“मेरी बेटीसे शादी करके खुश तो हो ना?”
❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄❄


एक भक्त की तपस्या से खुश होकर प्रभु बोले, बोल बच्चा क्या चाहिय?
भक्त बोलाः प्रभु धरती से आसमान तक सडक बना दो।
प्रभुः मुश्किल है, कोई और वर मांगो।
भक्तः प्रभु पत्नियों को समझदार, सुशील और शांत बना दो। प्रभुः सडक सिंगल बनाउ या डबल?

No comments:

Post a Comment

Blog Archive

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...